बसपा से निलंबन पर बोलीं विधायक वंदना सिंह, मैं बेकसूर, सपा में शामिल होने को लेकर भी दिया बयान

29 October 2020 07:50 PM
Hindi
  • बसपा से निलंबन पर बोलीं विधायक वंदना सिंह, मैं बेकसूर, सपा में शामिल होने को लेकर भी दिया बयान

अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों के मामले में बड़े और कड़े फैसले लेने के लिए चर्चित बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने गुरुवार को फिर बड़ा एक्शन लिया है। राज्यसभा सदस्य चुनाव में पार्टी विरोधी कार्यों पर उन्होंने सात विधायकों को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही इन सभी की विधानसभा से सदस्यता समाप्त करने की कार्यवाही भी की जा रही है।

सात विधायकों में आजमगढ़ जिले के सगड़ी विधानसभा से बसपा विधायक वंदना सिंह भी शामिल हैं। हालांकि उन्होंने अपने आप को बेकसूर बताते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा पार्टी के हित के लिए कार्य किया है। उनकी आस्था अब भी बसपा के साथ है।
सगड़ी विधायक वंदना सिंह को बसपा से निलंबित किए जाने पर चर्चाओं का बाजार गरम है। विधायक वंदना सिंह ने इसे सरासर गलत बताया है। कार्रवाई से बसपा समर्थको में हड़कंप मचा हुआ है। विधायक वंदना सिंह ने बताया कि मुझे क्यों निकाला गया, मुझे समझ में नहीं आ रहा है। मैं अपने आवास पर हूं।
बसपा के बड़े नेताओं से भी बात हो रही थी। वहीं, बुधवार रात उन्होंने सपा में शामिल होने की बातों से इंकार किया था। एक न्यूज चैनल पर इस तरीके की अफवाह फैलाने का ठीकरा फोड़ा था। उनके प्रतिनिधि संतोष सिंह उर्फ टीपू ने भी इसे अफवाह बताया था।


Related News

Loading...
Advertisement