महाराष्ट्र में अभी नहीं बनेगी कोई सरकार, सोनिया-पवार की मुलाकात बेनतीजा

18 November 2019 07:16 PM
Hindi
  • महाराष्ट्र में अभी नहीं बनेगी कोई सरकार, सोनिया-पवार की मुलाकात बेनतीजा

नई दिल्ली: ऐसा प्रतीत होता है कि महाराष्ट्र में अभी कोई सरकार नहीं बनने जा रही। शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा के बीच सहमति नहीं बन रही है,यद्यपि राकांपा प्रमुख शरद पवार ने कहा था कि राज्य में सरकार शीघ्र बनने वाली है,और सरकार पांच साल चलेगी। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि मुख्यमंत्री शिवसेना का होगा। मगर शरद पवार के बदले तेवरों से लगता है कि सरकार बनने में अभी और देरी हो सकती है।

PunjabKesari
पवार ने आज दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पवार ने सोनिया से मुलाकात कर महाराष्ट्र की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि दोनों पार्टियां इस मुद्दे पर कुछ और समय चाहते हैं। इसलिए दोनों पार्टियों के नेता मंगलवार को फिर चर्चा करेंगे। इस बीच सूत्रों के हवाले से पता चला कि शिवसेना नेता संजय राउत आज शरद पवार से मुलाकात कर सकते हैं। 

 

PunjabKesari
सरकार बनाने पर चर्चा नहीं-पवार

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद शरद पवार से प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। उन्होंने कहा कि हमने सोनिया गांधी को हालात की जानकारी दी। हमने अन्य मुद्दों पर बात नहीं की। हम हालात पर नजर रखे हुए हैं, हम दोनों दलों के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे और उनकी राय लेंगे। इसके आधार हम भविष्य को लेकर फैसला करेंगे। हमने तो अभी केवल महाराष्ट्र की मौजूदा राजनीतिक परिस्थिति के बारे में ही चर्चा की है। हमने महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के साथ भी समझौता किया था, एक-दो लोग उनके भी आए हैं। पहले अपने सहयोगियों से भी बात करनी है।
  PunjabKesari


Loading...
Advertisement