मथुरा में PM मोदी ने किया 'प्लास्टिक मुक्त भारत' को लेकर महामिशन का आगाज

11 September 2019 12:49 PM
Hindi
  • मथुरा में PM मोदी ने किया 'प्लास्टिक मुक्त भारत' को लेकर महामिशन का आगाज

मथुरा में पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत में भगवान कृष्ण और राधा का जिक्र किया. उन्होंने भाषण की शुरुआत ब्रज भाषा में की साथ ही सभी को उन्होंने राधे-राधे भी कहा.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मथुरा पहुंच चुके हैं. उनके स्वागत के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ पहले से वहां मौजूद थे. पीएम मोदी यहां स्वच्छता ही सेवा 2019 प्रोग्राम को शुरू करेंगे. पीएम मोदी ने मथुरा पहुंचने पर बछड़ों को खाना खिलाया साथ ही फूल माला भी पहनाए. यहां पीएम मोदी कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे. यहां पीएम देशवासियों से प्लास्टिक को कम से कम इस्तेमाल करने की अपील करेंगे. वे यहां प्लास्टिक चुनने वाली महिलाओं के साथ बैठे और उन्हें सम्मानित भी किया.

मथुरा में पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत भगवान कृष्ण और राधा का जिक्र कर किया. उन्होंने भाषण की शुरुआत ब्रज भाषा में की साथ ही सभी को उन्होंने राधे-राधे भी कहा. पीएम ने कहा कि नए जनादेश के बाद कान्हा की नगरी में पहली बार आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. इस बार भी पूरे उत्तर प्रदेश का पूरा आशीर्वाद मुझे और मेरे साथियों को प्राप्त हुआ है. देशहित में आपके इस निर्णय के लिए में ब्रजभूमि से आपके सामने शीश झुकाता हूं. आप सभी के आदेश के अनुरूप बीते 100 दिन में हमने अभूतपूर्व काम करके दिखाया है. मुझे विश्वास है कि देश के विकास के लिए आपका ये समर्थन और आशीर्वाद हमें मिलता रहेगा: पीएम मोदी

पीएम यहा प्लास्टिक कचरे को री-साइकिल करने की प्रक्रिया भी देखने पहुंचे. कुछ देर में पशु आरोग्य योजना की शुरुआत करेंगे.


Loading...
Advertisement