बहादुरी की मिसाल: बुजुर्ग दंपति ने लूटपाट करने आए बदमाशों के छुड़ाए छक्के, वीडियो वायरल

13 August 2019 12:18 PM
Hindi
  • बहादुरी की मिसाल: बुजुर्ग दंपति ने लूटपाट करने आए बदमाशों के छुड़ाए छक्के, वीडियो वायरल

चोर और लुटेरे इन दिनों बुजुर्ग दंपति को अपना निशाना बना रहे हैं, लेकिन तमिलनाडु से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें लुट की वारदात को अंजाम देने आए दो लोगों को बुजुर्ग दंपति ने जमकर पीटा है.

नई दिल्ली: तमिलनाडु में एक बुजुर्ग दंपति ने दो सशस्त्र लुटेरों के खिलाफ बहादुरी से लड़ते हुए उन्हें भागने पर मजबूर कर दिया. बुजुर्ग दंपति के बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो को देखने वाले लोग दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.


दरअसल, लुटेरों से लड़ते हुए बुजुर्ग दंपति का वीडियो उनके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी विजुअल में साफ देखा जा सकता है कि 70 साल के शानमुगवेल दक्षिणी तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में अपने फार्महाउस के बरामदे में बैठे है. तभी अचानक एक नकाबपोश व्यक्ति उनके पीछे से आता है और उनके गले को एक कपड़े से दबाने की कोशिश करता है. खुद को छुड़ाने की कोशिश करते हुए शनमुगवेल काफी जोड़ लगाते हैं. तभी वहां दूसरा लुटेरा भी आ जाता है. दोनों शनमुगवेल के साथ मार-पीट करने लगते हैं.


इसी दौरान शनमुगवेल की पत्नी भी शोर सुनकर वहां आती है और फिर दोनों मिलकर लुटेरों से लोहा लेते हैं. पत्नी जहां चप्पल से हमला करती हुई दिखी तो वहीं खुद शानमुगवेल कुर्सी से लगातार लुटेरों पर हमला करते रहे. अंत में दोनों की हिम्मत के आगे लुटेरों को भागने पर मजबूर होना पड़ता है.


बाद में इस मामले में शिकायत दर्ज की गई. जांचकर्ताओं ने कहा कि दंपति अकेले रहते थे और यह घटना रविवार रात करीब 9 बजे हुई. इस मामले की जांच चल रही है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.


Loading...
Advertisement