यूपीः हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, 9 की मौत, मरने वालों में महिला-बच्चे भी शामिल

22 July 2019 11:58 AM
Hindi
  • यूपीः हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, 9 की मौत, मरने वालों में महिला-बच्चे भी शामिल

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में हुए सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है. घटना उस वक्त घटी जब यात्रियों से भरी एक पिकअप वैन में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

हापुड़ः उत्तर प्रदेश के हापुड़ में जिले में हुए एक भीषण सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घटना जिले के हाफिजपुर इलाके के हाईवे बुलन्दशहर रोड स्थित सादिकपुर के पास घटी. घटना के समय पिकअप पर कई लोग सवार थे. सभी पिकअप सवार एक निकाह से लौट रहे थे. घयालों को इलाज के लिए मेरठ मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेज दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.


दरअसल सालेपुर कोटला गांव में रहने वाले व्यक्ति की बेटी का निकाह था. बारात रविवार शाम मेरठ से हापुड़ शहर के एक मैरिज होम में आई थी. निकाह में शरीक होकर गांव के लोग पिकप गाड़ी में सवार होकर गांव की और लौट रहे थे. इस पिकअप में महिलाएं और बच्चे भी बैठे हुए थे. गाड़ी में 20 से 25 लोग सवार थे. जैसे ही उनकी गाड़ी गांव सादिकपुर के निकट पहुंची तो सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने ड्राइवर साइड पर टक्कर मार दी. टक्टर के बाद पिकप की एक तरफ की बॉडी के परखच्चे उड़ गए.


पिकप में सवार महिला, पुरुष और बच्चे सड़क पर गिर गए.सड़क पर लाश और घायलों के खून देखकर आसपास के मौजूद लोगों ने किसी तरह वाहनों को रुकवाकर घायलों को अस्पतालों में भिजवाया. जहां नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया. मरने वालों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं. हाफिजपुर थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


Loading...
Advertisement