कैराना के सपा विधायक ने की अपील- BJP समर्थक दुकानदारों से न खरीदें सामान, वायरल हुआ वीडियो

22 July 2019 11:54 AM
Hindi
  • कैराना के सपा विधायक ने की अपील- BJP समर्थक दुकानदारों से न खरीदें सामान, वायरल हुआ वीडियो

ये सारा मामला कैरान में सराय की जमीन पर अवैध रूप से रह रहे लोगों को हटाए जाने से जुड़ा है. जिसे लेकर समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन का ये वीडियो सामने आया है.

शामली: अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विधायक ने कैराना के लोगों से बीजेपी समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने की अपील की है. नाहिद हसन वीडियो में यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि बाजार में बीजेपी के जो भी लोग हैं उनसे सामान न खरीदें और अगर आप सामान नहीं खरीदोगे तो 15 दिन में उनको पता चल जाएगा.

वीडियो में नाहिद हसन कह रहे हैं कि कुछ बीजेपी के लोगों ने और बीजेपी दिमाग वाले अधिकारियों ने सराय की भूमि पर मौजूद लोगों को यहां से उजाड़ दिया है. उन उजड़े हुए लोगों के लिए मेरी आप सभी से अपील है कि बीजेपी के लोगों से सामान लेना बंद कर दो इनकी तबियत में सुधार आ जायेगा. इन्हें पता चल जाएगा कि जब हम इनसे समान लेते हैं तभी इनका घर चलता है. इनके घर चलने की वजह से आज हम सब पर या जूता बजाया जा रहा है. हमारे जो लोग हैं थोड़े दिन यहां से सामान लेने बंद कर दो.

कहा जा रहा है कि यह वीडियो खुद नाहिद हसन नहीं तैयार करवाया है और उसको बनवाकर सोशल मीडिया पर वायरल करा दिया.

पानीपत से खरीदें सामान
विधायक का कहना है कि अगर कैराना की जनता उनसे सामान लेना बंद कर दें तो उन्हें समझ में आ जाएगा. विधायक ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कुछ दिन कष्ट उठा लो, अपनी जरूरतों का सामान पानीपत से ले लो.

दरअसल कैराना कस्बे के बाजार में सड़क पर लगे ठेलों से अतिक्रमण की स्थिति पैदा हो रही थी और बाजार के दुकानदार आए दिन अतिक्रमण की शिकायत एसडीएम कैराना को कर रहे थे. शिकायत के बाद एसडीएम के आदेश पर नगर पालिका ने उक्त भूमि को कब्जा मुक्त करा लिया और वहां पर अवैध तरीके से निर्माण किए गए भवनों को गिरा दिया. जिसके बाद वहां पर रहने वाले लोग कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन के घर पहुंचे और उन्होंने उनको सारी बात बताई.

घटना की जानकारी के बाद नाहिद हसन सराय की भूमि पर पहुंचे और कहा कि मेरे वालिद साहब ने यह जमीन इन लोगों को दी थी और कुछ भाजपा दिमाग के अधिकारियों ने इस भूमि को खाली करा दिया और यहां पर रहने वाले लोगों को बेघर कर दिया. यहां पर फल वालों की ठेले लगवाए जाएंगे, इतने अंदर यहां पर कौन फल लेने आएगा और यह बात कहते हुए उन्होंने लोगों से अपील की कि बीजेपी के लोगों से सामान ना खरीदें.


Loading...
Advertisement