PHOTOS: अपनी डिलीवरी पर समीरा रेड्डी ने लिखा पोस्ट, कहा- 'दर्द पागल कर देता है'

19 July 2019 05:16 PM
Hindi
  • PHOTOS: अपनी डिलीवरी पर समीरा रेड्डी ने लिखा पोस्ट, कहा- 'दर्द पागल कर देता है'

समीरा ने अपनी नन्ही बेटी के साथ तस्वीर के साथ अपनी पोस्ट डिलीवरी तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक लंबे पोस्ट में अपने इस दर्दनाक अनुभव के बारे में लिखा है...

नई दिल्ली: अपनी प्रैग्नेंसी की तस्वीरों के चलते लगातार सुर्खियों में छाई एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने बीते दिनों एक बेटी को जन्म दिया था. इस डिलीवरी के 5 दिन बाद समीरा रेड्डी ने अपने प्रसव के बाद के दर्दनाक सफर को फैंस से शेयर किया है. उनका कहना है कि यह शरीर पर बहुत असर डालता है, क्योंकि सिजेरियन के दौरान पड़े टांकों का दर्द पागल कर देता है. समीरा ने अपनी नन्ही बेटी के साथ तस्वीर के साथ अपनी पोस्ट डिलीवरी तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक लंबे पोस्ट में अपने इस दर्दनाक अनुभव के बारे में लिखा है. देखिए समीरा की बेटी की पहली तस्वीर के साथ उनकी लेटेस्ट Pics...

Sameera Reddy
समीरा ने गुरुवार को अपने दूसरे बच्चे, एक बेटी के प्रसव के बाद अपनी तस्वीर साझा की. तस्वीर के साथ ही समीरा ने एक लेख भी लिखा था, जिसमें उन्होंने प्रसव के बाद के सफर के बारे में लिखा है.
Sameera Reddy
समीरा उन सेलेब्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी प्रैग्नेंसी की खूबसूरत यात्रा को दिल से एंजॉय किया साथ ही हर एक्सपीरियंस को अपने फैंस के साथ शेयर भी किया.
Sameera Reddy
अभिनेत्री ने लिखा, "मैंने वादा किया था कि मैं प्रसव के बाद के सफर को साझा करूंगी, जो ये रहा. सिजेरियन की वजह से शरीर पर सच में काफी असर पड़ता है, क्योंकि इसके टांकों का दर्द पागल कर देता है."
Sameera Reddy
समीरा ने आगे लिखा, "जब आप अपने बच्चे को पूरी रात स्तनपान कराते हैं, उन रातों के लिए आपको कोई भी तैयार नहीं कर सकता. थकान की वजह से आपका शरीर जवाब दे देता है. पेट में आई सूजन के कम होने में वक्त लगता है, और प्रसव के बाद आज मेरा पांचवा दिन है."
Sameera Reddy
अभिनेत्री ने कहा कि वह बेटी को अपनी बाहों में पाकर बेहद रोमांचित हैं. बता दें कि फिल्म 'तेज' की अभिनेत्री ने उद्योगपति अक्षय वर्दे से 2014 में शादी की थी. 2015 में उन्होंने बेटे को जन्म दिया था.


Loading...
Advertisement