भजन सम्राट अनूप जलोटा की मां का हुआ निधन, 85 की उम्र में ली अंतिम सांस

19 July 2019 05:12 PM
Hindi
  • भजन सम्राट अनूप जलोटा की मां का हुआ निधन, 85 की उम्र में ली अंतिम सांस

जादूई आवाज के मालिक भजन सम्राट अनूप जलोटा की ओर से एक दुखद खबर सामने आई है. आज सुबह अनूप जलोटा की मां कमला जलोटा की मां का निधन हो गया है. मुंबई के एक अस्पताल में ईलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली. 85 साल की कमला जलोटा बीते कुछ समय से बीमार थीं.

नई दिल्ली: जादूई आवाज के मालिक भजन सम्राट अनूप जलोटा की ओर से एक दुखद खबर सामने आई है. आज सुबह अनूप जलोटा की मां कमला जलोटा की मां का निधन हो गया है. मुंबई के एक अस्पताल में ईलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली. 85 साल की कमला जलोटा बीते कुछ समय से बीमार थीं.
बिग बॉस 12: अनूप जलोटा को दिखना था जवान तो किए इतने लाख खर्च, घरवालों से खाई थी डांट
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार कमला जलोटा का निधन कैसे हुआ इसको लेकर कोई बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है. गौरतलब है कि अनूप जलोटा की मां उस समय चर्चा में आई थीं जब 'बिग बॉस' के घर से बाहर निकलते ही अनूप उनसे मिलने पहुंचे थे.
Bigg Boss में खुलेआम प्यार का इजहार करने वाले अनूप जलोटा बोले, 'हर रोज वैलेंटाइन डे मनाता हूं'
बता दें कि 5 साल पहले 2014 में अनूप की पत्नी मेधा जलोटा का निधन हुआ था. जिसकी वजह हार्ट और किडनी ट्रांसप्लांट थी. लेकिन इसके बाद अनूप जलोटा 'बिग बॉस' के बीते साल आए सीजन में एंट्री के बाद सुर्खियों में आए थे.
याद दिला दें कि अनूप जलोटा का नाम 'बिग बॉस' शो में सह-प्रतिभागी जसलीन मथारू से उनकी रिलेशनलशिप के बाद चर्चा में आ गया था. शो से बाहर आने पर अनूप की मां ने भी उनसे जसलीन के बारे में पूछा था.


Loading...
Advertisement